logo

तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत, जयपुर से कोडरमा शादी में शामिल होने आया था सोहेल

्ददवला3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
कोडरमा जिला में चंदवारा थाना क्षेत्र के पुरनाथाम में तालाब में तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई है। तीनों का शव पानी से निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि दो बच्चे और एक युवक तालाब में नहाने के लिए गए थे और नहाने के दौरान तीनों पानी में समा गए। मृतकों में 12 वर्षीय शहनाज और 18 वर्षीय सोहेल अंसारी और अरबाज अंसारी शामिल है। बताया जाता हैं कि सोहेल अपने नाना के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर से यहां आया था। 


जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम तक जब तीनों घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई। जिसके बाद उनके परिजनों को जानकारी प्राप्त हुई कि बच्चे तालाब की तरफ जाते देखे गए हैं। जिसके बाद तालाब के पास तीनों के कपड़े और जूते चप्पल मिलने के बाद पानी में उनकी तलाश शुरू की गई। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से एक एक कर तीनों का शव निकाला गया। बताया जाता है कि तीनों आपस मे रिश्तेदार भी हैं।

ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को प्राप्त हुई. जिसके बाद चंदवारा थाना प्रभारी अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मौके पर कैंप कर रहे हैं।  वहीं पुलिस टीम द्वारा दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.