logo

1 माह पहले चुनाव, बॉस ने सब सेट कर दिया है; झामुमो ने किया तंज

रसस4.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
चुनाव आयोग ने प्रेस रीलिज जारी कर बता दिया है कि आज साढ़े तीन बजे झारखंड और महाराष्ट्र में होने वाले चुनाव को लेकर तारीखों की घोषणा की जाएगी। इसे लेकर सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा ने तंज किया है। ट्वीट करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के पेज से कहा गया है कि "और झारखंड चुनाव समय से 1 माह पहले। कल भाजपा चुनाव प्रभारी ने कहा - आज चुनावों की घोषणा करेगी ECI और हुआ भी वही सब सेट कर दिया है बॉस ने। क्या सीन है। @ECISVEEP कुछ कहिएगा ?"। 

 

एक और ट्वीट में कहा गया है कि "और वही हुआ जैसा भाजपा चुनाव प्रभारी ने हमें कल ही बता दिया था - आज उनके कथन के अनुसार ठीक समय पर के.चु.आ झारखंड चुनावों की घोषणा करेगा। भाजपा ने अपने सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं को काम पर लगा रखा है, किसी को नहीं छोड़ा गया है।"

दरअसल सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यलय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान असम के मुख्यमंत्री और झारखंड भाजपा के विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा था कि कल संभवत चुनाव की घोषणा हो जाएगी जिसके 24 से 48 घंटे के बाद उनके उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। झामुमो में ट्वीट में एक अखबार की कटिंग भी पोस्ट की है। जिसमें सीएम हेमंत का बयान है। सीएम हेमंत ने मीडिया में चुनाव की घोषणा के सवाल पर व्यंग करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग देश के भगवान है। जब चाहेंगे तभी चुनाव होगा। झामुमो नेता मनोज पांडे ने कहा है कि बीजेपी को इसकी जानकारी पहले से थी। मनोज पांडे ने कहा कि असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा की एक बाइट है जिसमें वे कह रहे हैं कि कल तो झारखंड में चुनाव की घोषणा हो जाएगी। मनोज पांडे ने कहा कि ये बेहद अजीब है. उन्होंने कहा कि इस कदर चुनाव आयोग को कठपुतली बनाना गंभीर मामला है।

Tags - Jharkhand News Jharkhand News Jharkhand Latest News Jharkhand Mukti Morcha