logo

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने पूछताछ के लिए बुलाया

tamana_bhatia.jpg

द फॉलोअप डेस्क
साउथ की सुपरस्टार तमन्ना भाटिया की मुश्किलें बढ़ गई है। अवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग जांच मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल ने  तमन्ना को तलब किया है।  महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक्ट्रेस में 29 अप्रैल को समन कर पेश होने को कहा है। बता दें कि 2 दिन पहले इसी मामले में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को समन भेजा गया है। गौरतलब है कि मामला 2023 में महादेव ऑनलाइन गेमिंग और बेटिंग ऐप से संबंधित फेयरप्ले ऐप पर IPL मैच देखने का प्रमोशन करने से जुड़ा हुआ है।


29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा
एनएनआई के ट्वीट के मुताबिक महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में अभिनेता तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुए थे। इसके बजाय, उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था और कहा था कि वह तारीख पर भारत में नहीं थे।


कब शुरू अवैध स्ट्रीमिंग मामले की जांच?
अवैध स्ट्रीमिंग मामले की जांच सितंबर 2023 से शुरू हुई। नेटवर्क ने ऐप द्वारा उनके इंटलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स (आईपीआर) के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की। नेटवर्क ने मैचों को स्ट्रीम करने के स्पेशल राइड्ट होने के बावजूद, ऐप पर इसे अवैध रूप से प्रसारित कर रहा था, जिसके कारण कंपनी को 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ। एफआईआर के बाद, बादशाह, जैकलीन फर्नांडीज, तमन्ना भाटिया और संजय दत्त समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर हस्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच में दिसंबर 2023 में एक कर्मचारी को मामले के सिलसिले में गिरफ्तार भी किया गया था।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Tamanna BhatiaMaharashtra Cyber ​​Cel