logo

फिर दिखेगी कोर्ट रूम की अनोखी दुनिया, रवि किशन लेकर आ रहे हैं 'मामला लीगल है 2'

ravi_kishan.jpg

द फॉलोअप डेस्क :

रवि किशन अभिनीत वेब सीरीज 'मामला लीगल है' के निर्माताओं ने गुरुवार को कोर्टरूम कॉमेडी ड्रामा के दूसरे सीजन की घोषणा की। नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'मामला लीगल है' के दूसरे सीजन की झलक देखी जा सकती है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'एक हंसता हुआ वकील सबसे अच्छा लगता है, इसीलिए पटपड़गंज की क्यूटीएस लौट रही है.'

वीडियो में वीडी त्यागी उर्फ रवि किशन कहते दिख रहे हैं, त्यागी मेरा नाम नहीं, ये मेरा भाव भी है। वीडियो देखकर लग रहा है कि सीजन 2 हंसी-ठहाकों से भरपूर है। इसके साथ ही सीरीज में दर्शकों को यह भी देखने को मिलेगा कि वीडी त्यागी को न्याय मिलेगा या नहीं? क्या सुजाता दीदी (निधि बिष्ट) को एसी चैंबर मिलेगा? क्या अनन्या श्रॉफ सच्चाई और न्याय के लिए लड़ती रहेंगी?


दूसरे सीज़न की घोषणा पर नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज़ हेड तान्या बामी ने कहा- 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' और 'मामा लीगल है' ने ना केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में हमारे सदस्यों को हंसाया है। यह श्रृंखला में खोजे जा रहे नए विचारों के बारे में बहुत कुछ बताता है। जब किसी प्रोजेक्ट को इतना प्यार मिलता है तो यह बेहद फायदेमंद होता है। हम अपने पटपड़गंज के वकीलों के जीवन में नई हरकतों और नई चुनौतियों के साथ 'मामला लीगल है' का दूसरा सीजन लाने का इंतजार नहीं कर सकते।

Tags - entertainment beatmammal lagal hai session 2ravi kishannetflixnidhi bisht