logo

जबरा फैन : अगर आप भी हैं सनी लियोनी के फैन तो आपको भी मिलेगा सस्ता चिकन, जानें कहां है दुकान 

sunny_leoni.jpg

मांडया, कर्नाटकः 
एक्ट्रेस सनी लियोनी की खूबसूरती ने हर किसी को उनका दिवाना बना दिया है। उनके करोड़ो चाहने वाले हैं। लेकिन कर्नाटक के मांडया में उनका सबसे बड़ा फैन है। मांडया में एक चिकन बेचने वाला सनी का सबसे बड़ा दिवाना है। उसकी पूरी दुकान सनी लियोनी की तस्वीरों से भरी पड़ी है।


चिकन खरीदने पर डिस्कांउट
खुद तो चिकन सेलर फैन है हीं लेकिन अब वह सनी के दूसरे फैन को भी अपनी दुकान से फायद पहुंचाने वला है। अब वह सनी लियोनी के फैंस को चिकन खरीदने पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। चिकन विक्रेता प्रसाद का कहना है अगर कोई कस्टमर उसकी शर्तों के हिसाब से फैन साबित हो जाता है, तो वह पूरे साल 10 पर्सेंट का डिस्काउंट देते हैं। 


अनामिका' वेब सीरीज में नजर आ रही हैं सनी लियोनी-
अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो सनी लियोनी अपनी वेब सीरीज अनामिका को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस सीरीज में सनी का एक्शन अवतार देखने को मिला है। इस सीरीज में वह यानी अनामिका एक एक कर अपने दुश्मनों का सफाया करती नजर आ रही है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'अनामिका' एक दिलचस्प स्पाई थ्रिलर है। इस वेब सीरीज में सनी एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रही हैं। इस सीरीज के लिए एक्ट्रेस ने जमकर मेहनत की है और सारे एक्शन सीन भी खुद ही किए हैं। यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर देखी जा सकती है।