logo

Mumbai : टाइगर श्रॉफ को देखने आई फैन हुई बेहोश, लगाया गले तो आया होश...

tiger.jpg

मुंबई: 

फिल्मी सितारों के प्रति लोगों की दीवानगी नई बात नहीं है लेकिन एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ जो हुआ, वो हैरान करने वाला है। लड़कियों और बच्चों में टाइगर श्रॉफ को लेकर दीवानगी किसी से छिपी नहीं है लेकिन इस बार एक फैन उन्हें देखते ही बेहोश हो गई। बेहोश हो गई इस फैन को पानी पिलाकर होश में लाने की कोशिश की गई लेकिन उसे होश तब आया जब टाइगर श्रॉफ ने उसे गले लगा लिया। हैरान कर देने वाला ये वाकया मुंबई का है। मौका हीरोपंती-2 के प्रमोशन का है। 

हीरोपंती-2 के प्रमोशन में बिजी हैं टाइगर
टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती-2 के वजह से चर्चा में हैं। टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपनी फीमेल फैन को गले लगाते नज़र आ रहे है। यह वीडियो तब का है जब टाइगर तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म हिरोपंती-2 के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे थे। टाइगर और तारा को देखने के लिए फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी।

इसी बीच टाइगर को देखने आई एक फिमेल फैन बेहोश हो गई। वहां मौजूद लोगों ने जब उसे उठाकर पानी पिलाने की कोशिश कि तो उसने पानी पीने से इनकार कर दिया।

टाइगर श्रॉफ ने फीमेल फैन को लगाया गले
लड़की की हालत देख टाइगर ने लडकी को स्टेज पर बुला लिया और गले से लगा लिया। वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी र्चचा में रहा। फैंस ने उस फीमेल फैन को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। कई फैंस ने ट्रोल करते हुए लिखा कि छोटी बच्ची हो क्या। वीडियो का वायरल होना तो आए दिन सोशल मीडिया पर लगा ही रहता है लेकिन अभिनेता को देख फैन का बेहोश हो जाना कुछ नया था।