logo

अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर आउट, रोल मे छा गए दिलजीत दोसांझ 

dp1.jpg

द फॉलोअप डेस्क :
दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इम्तियाज अली की यह फिल्म पंजाब के उभरते सितारे अमर सिंह चमकीला की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। अमर सिंह की 27 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ट्रेलर को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यह फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर हुआ रिलीज  

अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर 2 मिनट 37 सेकेंड का है। इसमें फैंस को सिंगर की जिंदगी की झलकियां देखने को मिलेंगी। ट्रेलर में एक युवक पंजाब के एक गांव में गाना गाने जाता है, जहां उसका नाम गलत तरीके से लिया जाता है। वह इस पर सवाल उठाते हैं, लेकिन आयोजक का कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि किसी को उनका नाम याद नहीं रहेगा। बाद में उनके गाने काफी लोकप्रिय हुए, लेकिन रूढ़िवादी आवाजों को उनके गानों पर आपत्ति थी। परिणीति भी अमरजोत कौर के किरदार में नजर आ रही हैं।


यूजर्स ट्रेलर को लेकर बोले- यह फिल्म दिलजीत दोसांझ…
अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक मीडिया यूजर ने लिखा है कि  सीन, संगीत, सब कुछ महाकाव्य है। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक सच्ची संगीत प्रतिभा के जादू को देखने के लिए समय में पीछे की यात्रा है। चमकीला की कहानी बताने लायक है। मैं इसके हर पल का आनंद लेने के लिए तैयार हूं। एक यूजर ने लिखा, यह फिल्म दिलजीत दोसांझ की जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट होगी... मेरी बातों पर गौर करें! इस किरदार के लिए लोग उन्हें हमेशा याद रखेंगे। एक यूजर ने लिखा, अरिजीत सिंह, एआर रहमान, इरशाद कामिल का सैड सॉन्ग जल्द आ रहा है।

Tags - entertainment beatfilm teaser outAmar Singh chamkilaDiljit DosanjhParineeti Chopra