logo

शहाबुद्दीन फैमिली की घर वापसी, लालू यादव ने पत्नी-बेटे को दिलाई RJD की सदस्यता 

राजड्ड.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी और उनके बेटे ने राष्ट्रीय जनता दल का दामन थाम लिया है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मोहम्मद ओसामा को राजद की  सदस्यता दिलाई। रविवार को दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर उन्हें  राजद की सदस्यता दिलाई गई। इस मौके  पर मोहम्मद शहाबुद्दीन की  पत्नी हिना शाहब भी मौजूद थी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी  प्रसाद यादव ने  इस मौके पर कहा कि  बिहार में सांप्रदायिक शक्तियों से मुकाबला करना है। शांति व्यवस्था बनाए रखना है। इसलिए हमलोग मिलकर मुकाबला करेंगे। उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर कहा है कि यहाँ बेरोजगारी मुख्य मुद्दा है। उन्होंने ओसामा के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि जरूर लड़ना चाहिए। पार्टी इस संबंध में फैसला करेगी। 
पटना के 10 सर्कुलर आवास पर लालू प्रसाद यादव समेत पार्टी के कई अन्य नेताओं की मौजूदगी में मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के राजद में आने से सिवान में पार्टी को मजबूती मिलेगी। शहाबुद्दीन परिवार का राष्ट्रीय जनता दल से गहरा नाता रहा है। ओसामा के पिता मोहम्मद शहाबुद्दीन सिवान से ही राजद के सांसद रहे हैं और उनकी मां राजद की ही टिकट पर सिवान से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी है। ओसामा के कई दिनों से राजनीति में आने को लेकर कयास लगए जा रहे थे।
 

Tags - Elections Election News Election Breaking Assembly Elections Assembly Election Breaking News Assembly Election Breaking Election News Live BIHAR Elections BIHAR Elections live BIHAR Election NewsBIHAR Election Update Assembly Election Updates