logo

सहरसा में रास्ते के विवाद में रिटायर्ड जीएम को पीटा; मौत

murder12.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बिहार के सहरसा से एक खबर सामने आ रही है, जिसमें रास्ते को लेकर छिड़े विवाद में एक बुजुर्ग की जान चली गई। दो पक्षों के बीच हुए इस हिंसक विवाद में एक बुजुर्ग को पीटकर मार दिया गया। घटना में जान गंवाने वाले मृतक की पहचान 67 वर्षीय जवाहर पासवान के रूप में हुई है। जवाहर उद्योग विभाग के महाप्रबंधक पद से रिटायर हो चुके थे। उनकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई। यह घटना गुरूवार सुबह बैजनाथपुर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव में हुई।

मारपीट से हुई बुजुर्ग की मौत

मिली सूचना के मुताबिक, बैजनाथपुर थाना अंतर्गत खजुरी गांव में 67 वर्षीय जवाहर पासवान और रमेश पासवान के बीच रास्ता को लेकर कहासुनी हुई, जो बाद में मारपीट तक पहुंच गई। मारपीट के बीच में अचानक जवाहर पासवान गिरकर बेहोश हो गए। इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में जवाहर को सहरसा सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप

उक्त मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों की माने तो, रमेश पासवान का उनके दरवाजे से होकर आने-जाने का रास्ता था। जहां उन्होंने कुछ निर्माण कार्य करवाने के कारण रमेश को आने-जाने से मना कर दिया। इसी विवाद के कारण गुरुवार की सुबह रमेश और उनके दोनों पुत्र सरोज पासवान और सनोज पासवान ने मिलकर जवाहर के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बीच में जवाहर नीचे गिरकर बेहोश हो गए, जिन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बहरहाल, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर पुलिस की एफएसएल की टीम ने भी कारवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

Tags - Retired GM died Saharsa Bihar News Bihar latest News Bihar live Breaking News