logo

राहुल गांधी आज भागलपुर में करेंगे चुनावी सभा, अजीत शर्मा के लिए मांगेंगे वोट 

rahul_gandhi19.jpg

द फॉलोअप डेस्क,बिहार
कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज भागलपुर आएंगे। यहां राहुल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के लिए वोट मांगेंगे। सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी शामिल रहेंगे। गौरतलब है कि राहुल गांधी करीब 3 घंटे भागलपुर में रहेंगे। बता दें कि भागलपुर में दूसरे चरण में लोकसभा का चुनाव है। 26 अप्रैल को भागलपुर में वोटिंग होगी। इसको लेकर राहुल गांधी की टीम ने कड़ा वर्कआउट प्लान तैयार किया है। राहुल गांधी की रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं राहुल गांधी के आगमन की जानकारी खुद प्रत्याशी अजीत शर्मा ने दी है। 


सैंडिस कंपाउंड मैदान में बनाया गया मंच  
अजीत शर्मा ने बताया कि राहुल सुबह 11:30 बजे भागलपुर पहुंचेंगे। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सैंडिस कंपाउंड पहुंचेंगे। अजीत शर्मा ने बताया कि पहले सिर्फ राहुल गांधी के आने की सूचना थी, लेकिन अब सभा में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी समेत कई कद्दावर नेता मौजूद रहेंगे। सैंडिस कंपाउंड मैदान में मंच बनाया गया है। खाना से लेकर रहने तक की भी व्यवस्था की गई है। इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने लोगों से अपील की है कि इस सभा में भारी से भारी संख्या में पहुंचकर सभा को सफल बनाएं।


तेजस्वी यादव की तारीफ की
अजीत शर्मा ने कहा कि 1989 से कांग्रेस यहां पर कमजोर हुई है लेकिन अब 35 वर्षों बाद यहां से कांग्रेस जीतने जा रही है। इसके लिये जनता में उत्साह है। उन्होंने राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि उनके लिये ज्यादा से ज्यादा लोग सभा में आयेंगे। जाति पाति से ऊपर उठकर लोग हमारे साथ हैं। पांच वर्षों से अजय मंडल किसी गांव में मिलने नहीं गये। इससे लोग नाराज हैं। नीतीश कुमार इतने वर्षों से थे, लेकिन उन्होंने नौकरियां नहीं दीं। लेकिन तेजस्वी यादव आये तो उन्होंने नौकरियां दी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Rahul gandhiloksabha electionloksabha election 2024BiharBihar news