logo

पुलिस गाड़ी पर लगा सेना बहाली की दौड़ लगा रहे 3 युवकों को कुचलने का आरोप

crime54.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के जहानाबाद में सेना बहाली की दौड़ लगा रहे 3 युवकों को एक वाहन ने रौंद दिया। मामला जहानाबाद के हुलासगंज का है, जिसमें आरोप है कि थाने की गश्ती गाड़ी ने युवकों को रौंदा है। जबकि घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष का दावा है कि दुर्घटना एक अज्ञात वाहन से हुई है। तीनों घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल 2 को पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।


घटना में घायल तीनों युवक हुलासगंज थाने के समीप बस्ती के रहने वाले हैं। जिनमें - मनोज दास के पुत्र बिपिन कुमार, शत्रुधन दास के पुत्र जगजीवन कुमार और भीम दास के पुत्र शेखर कुमार शामिल हैं। 
    
क्या है पुलिस पर आरोप 
घायल युवकों और उनके परिजनों का कहना है कि घटना पुलिस की गाड़ी से हुई है। उनके मुताबिक अचानक झपकी लगने से चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे अनियंत्रित होकर पुलिस गाड़ी ने सड़क किनारे दौड़ रहे युवकों को रौंद दिया। वहीं, इस घटना पर हुलासगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने दावा किया है कि पुलिस गाड़ी के आगे जा रहे एक अज्ञात वाहन से दुर्घटना हुई है, जो भाग निकला। पीछे पुलिस की गाड़ी होने के कारण लोगों को लगा कि दुर्घटना पुलिस गाड़ी से हुई है।


 

Tags - army recruitment3 youths crushed road accident Police vehicle accused Bihar News