logo

बिहार के अररिया- मुंगेर में आज प्रचार करेंगे पीएम मोदी, BJP-JDU उम्मीदवार के लिए मागेंगे वोट

modi_in_dhanbad1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर 5 सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीसरे चरण के प्रचार के लिए बिहार आ रहे हैं। पीएम आज बिहार के अररिया में रैली करेंगे। वहीं मुंगेर में मतदाताओं को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि यह पीएम को चौथा बिहार दौरा होगा। इससे पहले वह 3 जगहों पर कुल 4 रैलियां कर चुके हैं।


अररिया,मुंगेर में मागेंगे वोट 
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अररिया जिले के फारबिसगंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे। सीमांचल की इस मुस्लिम बहुल सीट पर आरजेडी ने पूर्व मंत्री शाहनवाज आलम को टिकट दिया है। 2019 में इस सीट पर प्रदीप सिंह ने आरजेडी कैंडिडेट सरफराज आलम को हराया था। इसके बाद पीएम मुंगेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि इस सभा में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। मुंगेर में जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। 


सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
प्रधानमंत्री के सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सक्रिय एसपीजी पूरे मामले का मॉनिटरिंग कर रहे हैं। जिला पदाधिकारी इनायत खान, एसपी अमित रंजन के द्वारा जहां सुरक्षा को लेकर अधिकारियों को एजुकेट किया जा रहा है वही डीआईजी विकास कुमार सुरक्षा व्यवस्था का मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पार्किंग की व्यवस्था के साथ-साथ भीड़ नियंत्रण के लिए ड्रॉप गेट बनाया जा रहा है। सभी लोगों को सभा स्थल में मेटल डिटेक्टर से गुजरना पड़ेगा। क्योंकि हवाई अड्डा रोड रेड जॉन और नो ड्रोन फ्लाई जोन घोषित है। लिहाजा सभा स्थल के बगल के घरों के छतों पर भी सुरक्षा कर्मियों की निगहबानी रहेगी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsPM ModiLoksabha election