logo

बाल-बाल बचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पालीगंज में सभा के दौरान धंसा मंच

rahul_manch.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के पालीगंज में राहुल गांधी की सभा में मंच धंस गया। जैसे ही राहुल गांधी मंच पर गए वैसे ही मंच का एक हिस्सा धंस गया। हालांकि इस दौरान उसके साथ मौजूद इंडिया गठबंधन प्रत्याशी मीसा भारती ने उन्हें संभाला। साथ में मौजूद अन्य नेताओं और बॉडीगार्ड भी राहुल गांधी की सुरक्षा में लगे रहे। हालांकि राहुल गांधी ने कहा कि मैं ठीक हूं और मंच से उतराने को मना कर दिया। इसके बाद लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया। फिर जनता को संबोधित भी किया। बता दें कि राहुल गांधी यहां मीसा भारती के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे।


लंबा-लंबा भाषण देना बंद करें राहुल गांधी
राहुल गांधी ने पटना के बख्तियारपुर में जनसभा की। उन्होंने करीब 18 मिनट का भाषण दिया। सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने गारंटी दी कि मोदी इस बार पीएम नहीं बनेंगे। उन्होंने बताया कि एक इंटरव्यू में मोदी जी ने कहा था कि बड़े-बड़े फैसले मैं नहीं लेता परमात्मा लेते हैं। ये ऐसा ED से बचने के लिए कहते हैं। राहुल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर ED उनसे अडाणी पर सवाल करेगी। उन्होंने कहा कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दीं? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी।


इंडिया और एनडीए में मुकाबला
 बता दें कि पटना के दो लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में एक जून को मतदान है। पाटलिपुत्र सीट पर एनडीए की ओर से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव और महागठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के बीच मुख्य मुकाबला है। वहीं पटना साहिब सीट से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद और कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अविजित के बीच मुख्य मुकाबला है।
 

Tags - Rahul gandhirahul gandhi newsloksabha election 2024PaliganjBihar news