logo

Bihar : भागलपुर बम ब्लास्ट से दहला इलाका, 10 लोगों की मौत...दर्जनभर घायल

mraaa.jpg

भागलपुरः
भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक मोहल्ले में देर रात एक घर में बम बलास्ट हुआ है। बम धमाके से 3 घर जमींदोज हो गए, वहीं 10 की मौत हो गई, जबकि 1 दर्जन लोग घायल हो गये।

घायलों को रात में ही मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस का कहना है कि बम बनाने के दौरान यह धमाका हुआ। एसएसपी बाबू राम ने बताया कि प्रारंभिक जांच में बम बनाते समय धमाका होने की बात सामने आई है। 


कई लोगों को पुलिस मान रही संदिग्ध 
विस्फोट इतना जोरदार था कि करीब 5 किमी का इलाका दहल उठा। ब्लास्ट नवीन मंडल और गणेश मंडल के घर के बीच हुआ है। विस्फोट किसके घर में हुआ है, यह अभी साफ नहीं है। पुलिस को मलबे से 5 किलो बारूद और काफी संख्या में लोहे की कीलें मिली हैं। कुछ दिनों पहले IB ने भी भागलपुर पुलिस को अलर्ट किया था। धमाके की चपेट में कई घर आए हैं, इसलिए ये मामला संदिग्ध भी लग रहा है। पुलिस बम ब्लास्ट के एंगल से भी इसकी जांच कर रही है।


क्या बोले DIG
स्थानीय लोगों के मुताबिक शब-ए-बारात के लिए घर में बम बनाया जा रहा था, जिसको लेकर ये ब्लास्ट हुआ है। घायल निर्मल ने भी इसकी पुष्टि की है। DIG सुजीत कुमार का कहना है कि FSL की टीम जांच कर रही है इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह किस तरह का विस्फोट था।