logo

बिहार से उड़ान भरने के दौरान अमित शाह के हेलीकॉप्टर का बिगड़ा संतुलन 

helicopter_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह केहेलीकॉप्टर का संतुलन बिगड़ गया। हालांकि पायलट ने अपनी सूझबूझ से हेलीकॉप्टर  पर काबू पा लिया। गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार में जनसभा करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने बेगूसराय और झंझारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह करीब 3 घंटे बिहार में रहे। यहां सभा करने के लिए उड़ान भरने के दौरान उनके हेलीकॉप्टर  का संतुलन बिगड़ गया था।


उड़ान भरने के बाद हेलीकॉप्टर पीछे की तरफ मुड़ गया
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उड़ान भरने के बाद हेलीकॉप्टर पीछे की तरफ मुड़ गया। इस दौरान जमीन से ऊंचाई भी काफी कम दिखी। हेलीकॉप्टर एकबार फिर जमीन से सटने भी लगा था लेकिन पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए हेलीकॉप्टर को तुरंत कंट्रोल कर लिया और फिर उड़ान भरी। हेलिकॉप्टर को पश्चिम दिशा की ओर उड़ान भरकर पटना जाना था, लेकिन हेलिकॉप्टर जैसे ही ऊपर उठ गया। पश्चिम के बदले पूर्व दिशा की ओर जाकर लड़खड़ा गया। पायलट की सतर्कता से हादसा होने से बच गया। 


अमित शाह ने बिहार पर विपक्ष ने जमकर भेजा हमला
अमित शाह ने अपने संबोधन में पूर्व की यूपीए सरकार और वर्तमान एनडीए सरकार के बीच का अंतर बताया। उनके संबोधन में पुलवामा से लेकर आतंकी हमला और सरकार की कार्रवाई तक का जिक्र रहा। लालू परिवार और कांग्रेस पर उन्होंने हमले किए।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Bihar newsAmit Shahloksabha election 2024