logo

वारदात  : गया के SBI शाखा में 6 डकैतों ने की 16 लाख की लूट 

82.jpg

बिहार:
गया के गुरारू बाजार स्थित SBI की शाखा में गुरूवार को बैंक खुलते ही अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। गुरूवार को करीब साढ़े 10 बजे 6 हथियार बंद अपराधी लूट की नियत से गुरारू SBI बैंक शाखा में घुसे।बैंक में घुसते ही अपराधियों ने मौजूद बैंक कर्मी और ग्राहकों से उनके मोबाइल फोन छीन कर अपने कब्जे में ले लिया। अपराधियों  ने बैंक से 16 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए। इस घटना की भनक आसपास के दुकानदारों को तब तक नहीं लगी जब तक लूट का शिकार लोगो ने बाहर जानकारी नहीं दी।  

सात मिनट में पूरी घटना को दिया अंजाम 
6 की संख्या में आए अपराधियों ने इस लूट की घटना को महज 7  मिनट में अंजाम दिया और फरार हो गए। बैंक के कर्मचारी जयंत ने बताया कि अपराधियों ने सेफ की चाभी की मांग की इस बीच हमलोगो ने चाभी फेक कर छिपा दिया। सेफ की चाभी न मिलने पर डकैतों ने कैश काउंटर पर रखे रुपयों को ले लिया और चलते बने। इस दौरान डकैतों ने गेट को बंद रखा और लोगो के अंदर बाहर जाने पर रोक लगा दिया था।  

सेफ की चाभी नहीं देने पर की मार-पिटाई ,दी गोली मारने की धमकी
गुरारू बाजार स्थित SBI की शाखा में डकैतों ने घुसते ही सेफ की चाभी की मांग की। जब कर्मी ने चाभी देने से इंकार किया वे दूसरे कर्मचारी से चाभी की मांग करने लगे। दूसरे कर्मी से भी चाभी न मिलने पर वे गोली मारने की धमकी देने लगे। अंत में कर्मियों से मार-पिटाई करने के बाद वे कैश काउंटर पर रखे 16 लाख रूपए लेकर फरार हो गए। पुलिस घटना की सूचना मिलने पर बैंक शाखा पहुंच कर जांच में जुटी हैं। पुलिस के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर जांच  के लिए रवाना हो चुके। फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है।