logo

ऐसा भी : जिस थाने का सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर ने फीता काटकर किया था उद्घाटन, वहीं के मुंशी ने कर दी पिटाई

15c382b9-ea2a-4fda-8927-abe2c9761327.jpg

aimim

मुजफ्फरपुरः
सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर कुमार तो आपको याद ही होंगे। बिहार पुलिस ने उस सुधीर कुमार की पिटाई कर दी है। मुजफ्फरपुर के टाउन थाना में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार की एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी। सबसे बड़ी बात इस खबर में यह है कि टाउन थाना का उद्घाटन सुधीर ने ही किया था। पिटाई के पीछे का कारण बताया जा रहा है कि एक मुंशी ने उन्हें गाली दी फिर मारने के लिए हाथ उठाया लेकिन, हाथ से नहीं मारकर दो लात मारा। गाली देकर थाना से भगा दिया।


 

DSP की पास की शिकायत 
पीड़ित सुधीर  टाउन DSP रामनरेश पासवान से इसकी शिकायत की। डीएसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।  दरअसल गुरुवार को टाउन थाना की पुलिस ने सुधीर के चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था। घरवालों ने इसकी जानकारी सुधीर को दी।  सुधीर टाउन थाना पहुंचे तो भाई से पूछने लगे कि किस मामले में उठाया है तो भाई ने बताया कि उसके एक दोस्त ने जमीन खरीदा था। उस जमीन को लेकर कुछ लफड़ा हुआ था। उसी में एक पक्ष ने FIR दर्ज कराया था जबकि इसके बारे में उसे कुछ जानकारी भी नहीं है, फिर भी पुलिस उसे पकड़ कर ले आयी है। 


 

मुंशी नाराज हो गये 
सुधीर भाई से बात कर रहे थे, कि मुंशी गुस्से में बाहर निकले और विवाद करने लगे. फिर उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया। जब सुधीर ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की । इसके बाद सुधीर वहां से निकल गए।  सुधीर ने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि जिस थाना भवन का उन्होने सेलिब्रिटी के तौर पर उद्घाटन किया था। फीता काटा था।  उस थाने में उनके साथ मारपीट की गई है।