logo

भारत-इंग्लैंड टेस्ट को लेकर JSCA ने टिकट का दाम किया तय, 23 फरवरी से होगा मैच

jsca_pic.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इसी कड़ी में दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। 23 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट होगा। इसे लेकर जेएससीए प्रबंधन ने टिकट का दाम तय कर दिया है। सबसे कम 400 रुपये के टिकट हैं। वहीं सबसे अधिक की बात करें टिकट 2000 तक की होगी। इसे लेकर जेएससीए के अध्यक्ष संजय सहाय ने जानकारी दी है। गौरतलब है कि 20 फरवरी को दोनों टीमें रांची पहुंच जाएगी। 


इतना होगा दाम
जेएससीए के अध्यक्ष संजय सहाय ने बताया कि 'ए' और विंग 'सी' के लोअर टीयर के टिकट का मूल्य 400 रुपये प्रतिदिन, जबकि विंग 'बी' और विंग 'डी' के लोअर टीयर के टिकट का मूल्य 500 रुपये प्रतिदिन होगा। इनके अलावा अमिताभ चौधरी पवेलियन में प्रीमियम टैरिस का 700 रुपये प्रतिदिन, प्रेसिडेंट एनक्लोजर का 2000 रुपये प्रतिदिन, हॉस्पिटैलिटी वॉक्स का 1500 रुपये प्रतिदिन और कॉरपोरेट बॉक्स के टिकट का मूल्य 1200 रुपये प्रतिदिन होगा। इनमें से किसी में हॉस्पिटैलिटी (खाने-पीने) की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। वहीं जेएससीए के अध्यक्ष ने बताया कि स्टेडियम के साउथ पवेलियन (एमएस धोनी पवेलियन) के लग्जरी पार्लर इंग्लैंड से आने वाले मेहमानों के लिए रिजर्व रखे गये हैं।


सभी विंग के अपर टीयर में निःशुल्क होगी एंट्री
संजय सहाय ने बताया कि स्टेडियम के चारों विंग के अपर टीयर में दर्शकों को निःशुल्क प्रवेश दिया जायेगा, यानी इन विंग 'ए', 'बी', 'सी' और 'डी' के अपर टीयर में बैठ कर दर्शक निःशुल्क मैच का लुत्फ उठा सकेंगे. स्टेडियम के पश्चिमी गेट पर बने काउंटर से मिलेंगे टिकट मैच के लिए टिकटों की बिक्री 20 फरवरी से शुरू हो जायेगी, टिकट स्टेडियम के पश्चिमी गेट के पास बने काउंटर से सुबह नौ बजे से शाम 4.30 बजे तक खरीदे जा सकेंगे, वहीं, 18 फरवरी को जेएससीए के जमशेदपुर के सदस्य अपने कंप्लीमेंट्री पास कलेक्ट कर सकेंगे. रांची में सदस्यों के बीच 19 फरवरी को पास बांटे जायेंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\