logo

प्यार का ऐसा अंत: पहले प्रेमिका को मारी गोली फिर खुद को उतारा मौत के घाट

9991news.jpg
द फॉलोअप टीम, इंदौर:
छत्रीपुरा क्षेत्र के आदर्श इंदिरा नगर में शनिवार रात एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दरअसल यह युवक सनकी प्रेमी था। पहले उसने प्रेमिका के घर में घुसकर प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद के कनपटी पर पिस्टल रखकर खुद को भी गोली मार दी। हालांकि युवती के कान के पास से गोली छूकर निकल गयी । उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। 

सगाई कहीं और तय 
दरअसल प्रेमिका की सगाई कहीं और तय हो गई थी। इस वजह से प्रेमी काफी नाराज था। प्रत्यक्षदर्शी लड़की के भाई के अनुसार वह कमरे में सोया था। तभी उसके भाई का प्रेमी 26 वर्षीय नवीन परमार अचानक गाली-गलौज करते पहुंचा और पिस्टल दीवार पर ठोकते हुए उसकी बहन से विवाद करने लगा। जब तक वो बाहर आया, तब तक नवीन लड़की पर गोली चला चुका था और बाद में उसने खुद को गोली मार ली।

नवीन की मौत 
शोर सुनकर लोग पहुंचे तब तक नवीन की मौत हो गई थी। लड़की की स्थिति सामान्य है। बताया जा रहा है कि दोनों साथ में काम करते थे। इस दौरान उनमें नजदीकियां बढ़ीं। दोनों कुछ समय पहले तक यशवंत प्लाजा में अलग-अलग कंपनी अकाउंटेंट का काम करते थे। दोनों का एक-डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग था। नविन शादी करना चाहता था। लेकिन कुछ समय पहले युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी। जब नवीन को यह पता चला तो वह युवती के घर पहुंचा और हमला कर दिया। युवती ने बयान में कहा कि नवीन घर आया और कहा जब शादी मुझसे नहीं करना थी तो ये सब क्यों किया? अब न तू जीएगी और न मैं और गोली मार दी।