logo

आईपीएल में सट्टा लगाने को मां से मांगा पांच लाख, मना किया तो युवक ने लगा ली फांसी!

8061news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद:

कतरास थाना क्षेत्र के तिलाटांड़ में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक को आईपीएल (IPL) में सट्टा लगाने के लिए पांच लाख रुपये चाहिए थे। उसने इन रुपयों की मांग अपनी मां से की थी। मां न जब इतने रुपये देने से इनकार कर दिए तो युवक ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 

विवाद के बाद सोने गया था केशव
घटना शुक्रवार रात की है। घटना से पहले मां और बेटे के बीच रुपयों को लेकर विवाद भी हुआ था। युवक की मां के मुताबिक वो पिछले कई दिनों से रूपयों की जिद्द कर रहा था। घटना वाले दिन भी इसी मसले पर मां-बेटे में विवाद हो गया था। विवाद के बाद युवक कमरे में सोने चला गया था। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए धनबाद भेज दिया। 

केशव ने गमछे से लगा ली फांसी
मृत युवक की मां चंचला सिंह जो ने बताया कि  शनिवार की सुबह जब वह उठी तो देखा कि दूसरे कमरे में उनके बेटे केशव ने गमछा के सहारे फांसी लगा लिया है। केशव अपनी मां का इकलौता बेटा था।  मां ने घटना की सूचना पड़ोस के लोगों को दी। आसपास के लोगों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस  ने आसपास के लोगों से पूछताछ किया। मृतक केशव की मां से भी पूछताछ की।

ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका
चंचला देवी ने बताया कि छह साल पहले उनके पति की मौत हार्ट अटैक से हो गई थी। पति की ही बीसीसीएल नौकरी उनको मिली थी। पति के मौत के बाद चंचला देवी का केशव ही सहारा था। एक बेटी भी है जिसकी शादी हो चुकी है। कुछ लोग केशव की मौत को संदिग्ध बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि रात में बाहर के किसी व्यक्ति को केशव के घर में आते देखा गया है। पहले भी इस बात को लेकर मृतक के घर मे विवाद भी हो चुका है। पुलिस भी इस बिंदु पर जांच कर रही है।