logo

हेमंत की पुलिस मोदी से क्यों मांग रही है नौकरी, पढ़िए ! ये रिपोर्ट

5650news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:  
देश में पिछले कई दिनों से रोजगार को लेकर आंदोलन चल रहा है। ट्विटर पर हैश टैग मोदी रोजगार दो ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर इसी ट्रेंड के दौरान अजीबो-गरीब ट्वीट भी देखने को मिला। ट्विटर पर रांची पुलिस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से लगातार मोदी रोजगार दो ट्वीट को रीट्वीट किया जा रहा है।

क्या है मामला 
दरअसल 24 फ़रवरी को रांची पुलिस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से लगातार कई ट्वीट को रीट्वीट किया गया। सबसे पहले दीपक सिंह नामक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट किया गया। जिसमें लिखा था स्पीक अप फॉर इंजीनियर्स। साथ ही हैश टैग मोदी रोजगार दो और अलाव बीटेक इन यूपी जेई लिखा हुआ था। उसके बाद मेहतर हुसैन नाम यूजर के ट्वीट को रीट्वीट किया गया जिसमें लिखा था "सैल्यूट वी आर ट्रेंडिंग एट टॉप इन इंडिया" मोदी रोजगार दो। इसके साथ में बेरोजगारी लिखा हुआ एक इमेज भी था। साना एस नामक यूजर का भी ट्वीट रीट्वीट किया गया।ट्वीट में लिखा है मोदी रोजगार दो। बुन्देल सिंह दाबार्य के ट्वीट को भी रीट्वीट किया गया है जिसमें लिखा गया है स्टूडेंट्स आर सेयिंग मोदी रोजगार दो। इसके अलावे भी कई ऐसे ट्वीट को रीट्वीट किया गया है।

ट्वीट को लेकर कई लोगों ने जब उठाया सवाल तो हटा दिया गया 
हैश टैग मोदी रोजगार दो ट्वीट लगातार रीट्वीट होने के बाद जब कुछ लोगों ने सवाल उठाया तो थोड़ी देर बाद सभी ट्वीट को प्रोफाइल से हटा दिया गया। लेकिन कई लोगों ने उसका स्क्रीन शॉट्स ले रखा था। जिसे शेयर करते हुए मजेदार बातें शेयर की जा रही है।

तकनीकी कारण से हुआ रीट्वीट 
रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि तकनीकी भूल के कारण ऐसा हो गया था जिसे सुधार लिया गया है और सभी ट्वीट को हटा लिया गया है।