logo

डायन के आरोप में दो सगे भाइयों ने महिला को मार डाला, बेटे ने मामला दर्ज कराया

2311news.jpg
द फॉलोअप टीम, गुमला:
डायन-बिसाही का आरोप लगाकर महिला को दो सगे भाइयों ने कुल्हाड़ी से बेरहमी से मार डाला। मामला गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र के दिरगांव गांव का है। घटना रविवार देर शाम की है।  महिला अपने बेटे के साथ घर में रहती थी। घटना के समय उसका बेटा पड़ोस में मोबाइल चार्ज कराने गया था। वापस आने पर उसने देखा कि उसकी मां की लाश खून से लथपथ स्थिति में जमीन पर पड़ी हुई है। बेटे ने गांव के ही दो लोगों पर डायन का आरोप लगाकर मां की हत्या करने की आशंका जाहिर की है।

चेहरे पर वार के मिले कई निशान
मृतका की पहचान सनियारो खड़ियाईन के रूप में की गई। बेटे ने बताया कि उसकी मां के चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार के कई निशान मिले हैं। मृतका के बेटे बालेश्वर ने यह बताया कि गांव के ही राजेंद्र और सुरेंद्र बड़ाईक दोनों सगे भाइयों ने करीब 3 महीने पहले उसकी मां को डायन करार देते हुए मारने-पीटने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें.......

बेटे ने दर्ज कराया मामला
बालेश्वर ने बताया कि करीब 10 दिन पहले राजेंद्र और सुरेंद्र बड़ाईक के पिता शिवनारायण बड़ाईक की मौत हो गई थी। वह लंबे समय से बीमार चल रहा था। बालेश्वर ने दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाकर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। अब पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।