logo

आपस में टकरा गईं 3 टूरिस्ट डीलक्स बस, नजारा देख सहम गये लोग

16501news.jpg

द फॉलोअप टीम, अंबाला: 

दिल्ली से हरियाणा की ओर जा रही एक यात्री बस दु'र्घट'ना का शिकार हो गई। बस को पीछे से आ रही एक अन्य बस ने टक्कर मार दी। हादसे में अब तक 5 लोगों की मौ'त हो चुकी है। 8 लोग हा'दसे में गं'भीर रूप से जख्मी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा हरियाणा के अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हीलिंग टच हॉस्पिटल के पास हुआ। स्थानीय एएसआई नरेश ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। 

सोमवार सुबह हुआ हादसा
अलग-अलग स्त्रोतों से मिली जानकारी के मुताबिक हा'द'सा सोमवार सुबह हुआ। मिली बताया जाता है कि कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही 3 टूरिस्ट डीलक्स बसें आपस में टकरा गईं। घा'य'लों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और श'वों को बाहर निकाल। हा'द'सा सोमवार तड़के करीब 3 बजे हुआ। गौरतलब है कि तीनों बसें कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही थीं। हीलिंग टच हॉस्पिटल के पास जब सबसे आगे चल रही बस रूकी तो पीछे वाली 2 बसें उससे टकरा गईं। 

राहत और बचाव कार्य जारी
स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। यात्री खिड़की के कूदकर भागे। बस के अंदर फंसे पांच लोगों की जा'न चली गई। 4 मृ'त'क आगे तो वहीं 1 मृ'त'क पीछे की बस पर सवार था। एक बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जांच का आदेश दिया गया है। हादसे के बाद वहां द'हश'त है।