logo

दारोगा ने आत्महत्या की, पुलिस जांच में जुटी

2296news.jpg
द फॉलोअप टीम, पाकुड़
पाकुड़ नगर थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु दारोगा रानू कुमार ने आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या क्यों की, अब इसकी  जांच होगी. इस मामले की जांच करने संथालपरगना के डीआईजी सुदर्शन मंडल पाकुड़ पहुंचे। जांच में जुटे डीआईजी ने नगर थाने में मृतक दारोगा रानू की पत्नी सहित जिले के एसपी और थानेदार से घंटों पूछताछ की. इसके बाद उनका बयान दर्ज किया गया।

क्या है पूरा मामला
2018 बैच के दारोगा रानू कुमार ने बीती देर रात अपने निजी आवास में आत्महत्या कर ली थी. सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. इसके बाद रानू को अस्पताल में ले जा गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। जांच करने पहुंचे डीआईजी ने कहा कि दारोगा की आत्महत्या की जांच की जा रही है। मृतक की पत्नी का बयान दर्ज कर लिया गया है. डीआईजी ने परिवार के बीच आपसी विवाद की आशंका जतायी है. पुलिस ने शक के आधार पर  यह कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें......

सभी परिजन अस्पताल पहुंचे
इधर, एसपी मणिलाल मंडल, एसडीपीओ सहित जिले के दर्जनों पुलिस पदाधिकारी, जवान आज सुबह अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही रानू की पत्नी, ससुर सहित कई अन्य परिजन पहुंचे. पुलिस रानू के माता-पिता और अन्य परिजनों का इंतजार में थी। परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।