logo

भैया बोला तो तमतमा गए इंस्पेक्टर साहब...! इतनी गालियां दीं कि सुनने वाले के कान से खून निकल जाए

10427news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

सोशल मीडिया पर रांची के रातू थाने के इंस्पेक्टर का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। वे ओम नाम के बालू वाले से पूछ रहे हैं कि उसने डीएसपी रामेश्वर उरांव के यहां बालू के बदले मिट्टी कैसे गिरा दी। फोन लाइन के दूसरी तरफ वाला युवक अपनी सफाई देने के दौरान इंस्पेक्टर साहब को भैया कह दिया। बस फिर क्या था इंस्पेक्टर साहब तमतमा गए और उस व्यक्ति को खूब गालियां सुना दी। इंस्पेक्टर ने कहा भौ##वाला हम तुम्हारे भैया लगते हैं रे, गा#$ में लाठी पे# देंगे। 

युवक ने एसएसपी को लिखित शिकायत दी
रातू के रहने वाले ओम शंकर गुप्ता ने एसएसपी को दिए आवेदन में कहा है कि शनिवार को दिन के 12:30 बजे रातू थाना के सरकारी फोन नंबर से मेरे फोन नंबर पर फोन आया और बोला जाता है, कि ओम बोल रहे हो जो तुम रामेश्वर उरांव के घर पर बालू गिराए हो उसमें मिट्टी का अंश है। ओम शंकर गुप्ता ने दिए आवेदन में कहा कि मैंने बोला कि, भैया जब मैं बालू गिरा रहा था, तो उनकी पत्नी सामने थी। तो वह बोलते हैं हम तेरा भैया है रे भोड़**ला उसके बाद और गंदी गंदी गाली दिया जो मैं अपने पत्र के माध्यम से नहीं बता सकता हूँ। मेरे पास कॉल रिकॉर्डिंग मौजूद है। ओम शंकर गुप्ता ने एसएसपी से आग्रह करते हुए कहा है कि मामले की जांचोपरांत उचित कार्रवाई करने की कृपा करें।

इंस्पेक्टर ने गाली देने की बात से किया इंकार
रातू थाना के इंस्पेक्टर राजीव रंजन से इस बाबत जब मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने किसी के साथ कोई गाली-गलौज नहीं की है।