logo

दो कंटेनरों की रेस ने छीनी जिंदगी! दो हिस्सों में बंट गया शिक्षक का शरीर

6156news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद:
 जीटी रोड में दो कंटेनरों के बीच रफ्तार की होड़ ने एक शिक्षक की जान ले ली। शिक्षक की पहचान तुलसीडीह निवासी शंकर मंडल के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में कंटेनर ने बाइक सवार शंकर मंडल को अपनी चपेट में ले लिया। घटना मानटांड़ चौक के पास घटी। 

कंटेनर की रेस ने छीन ली जिंदगी
जानकारी के मुताबिक जीटी रोड में दो कंटेनर एक दूसरे से आगे निकलने के लिए रेस लगा रहे थे। जैसे ही कंटेनर्स मानटांड चौक के पास पहुंचे, उनमें से एक कंटेनर ने सामने से बाइक पर जा रहे शिक्षक शंकर मंडल को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर के बाद शंकर का शरीर कंटेनर में फंस गया। बावजूद इसके कंटेनर चालक रूका नहीं। कंटेनर के साथ शिक्षक शंकर रोड पर घिसटते चले गये जिसकी वजह से उनका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया। 
दोनों कंटेनर चालक कंटेनर सहित फरार हो गए। पुलिस ने शव का पंचनामा किया।  शंकर के दो हिस्सों में बंटे शरीर को प्लास्टिक की पॉलिथिन में समेटकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद एसएनएमएमसीएच भेजा।

अप्रैल में रिटायर होने वाले थे शंकर
शंकर मंडल मध्य विद्यालय के शिक्षक थे और अप्रैल में ही रिटायर होने वाले थे। शंकर मंडल की चार बेटियां और एक बेटा है। वो स्कूल से घर लौट रहे थे उसी वक़्त ये हादसा हुआ। उन्होंने हेलमेट भी पहना हुआ था। कंटेनर में फंसने के बाद वो दूर तक घसीटे गए इस वजह से उनका शरीर क्षत-विक्षत हो गया।