logo

10वीं की छात्रा को घर से किया किडनैप, मुंह पर कपड़ा बांध चार युवकों ने किया गैंगरेप

8684news.jpg
द फॉलोअप टीम, पलवल: 
हरियाणा के पलवल से एक शर्मनाक घटना सामने आई। 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ 4 युवकों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप से पहले 2 युवकों ने लड़की को किडनैप कर लिया था। आरोप है कि आरोपियों ने नाबालिग छात्रा को उसके घर से उठाया और मुंह पर कपड़ा बांधकर रेप की घटना को अंजाम दिया। ये पूरी घटना 17 मई की है। 

10वीं कक्षा की छात्रा है पीड़िता
पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि वो 10वीं में पढ़ती है। 17 मई की शाम को वो अपनी मां के साथ गांव में सरंपच की पत्नी की शोकसभा में गई थी। 8 बजे उसे नींद आने लगी। वो अपनी मां को बताकर घर लौट आई लेकिन इससे पहले कि वो अपने घर में प्रवेश कर पाती जाहिद और यासिर नाम के युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा बांधकर उसका अपहरण कर लिया। वो काफी घबरा गयी।  

चारों युवकों ने किया गैंगरेप
जाहिद औऱ यासिर पीड़िता को किडनैप करने के बाद सुनसान मकान में ले गये। हां आसिफ और वसीम नाम के 2 अन्य युवक भी आ गये। पीड़िता का कहना है कि जब उसने शोर मचाना चाहा तो आरोपियों ने उसे कुछ पिला दिया जिससे वो बेहोश हो गयी। बेहोशी की हालत में चारों ने बारी-बारी उसका दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे जान से मार देने की  धमकी देकर उसके घर के सामने छोड़ गये। 
 
आरोपियों की तलाश जारी है
पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में चारों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। उनकी तलाश की जा रही है। मामले की जांच कर रही एएसआई रचना का कहना है कि किशोरी की शिकायत पर केस दर्ज कर चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।