logo

सहिया और सेविका को गांववालों ने टांगी लेकर कल भगाया था, आज पहुंचे विधायक तो जानिए हुआ क्या

9320news.jpg
द फॉलोअप टीम, खूंटी:
खूंटी जिला के तोरपा प्रखंड के ग्राम उनुकदा में एक दिन पहले कोविड को लेकर सर्वे के लिए गई सहिया और सेविका को टांगी लेकर ग्रामीणों ने भगा दिया था।
कोविड को लेकर गांव में सर्वे किया जा रहा है। मंगलवार को सहिया फिलोमिना भेंगरा और सेविका कारमेला तोपनो ही गांव पहुंची थी,  जिन्हें टांगी लेकर दौड़ाया गया था। ग्रामीणों का कहना था कि कोरोना टीका लगा कर लोगों को मारने आई है। फॉलोअप ने भी खबर दी थी।  यह सूचना पाकर आज मांडर विधायक बंधु तिर्की उनुकदा गांव पहुंचे।

बंधु तिर्की ने ग्रामीणों से मुंडारी में की बात
विधायक बंधु तिर्की खूंटी ने ग्रामीणों के साथ बैठक की। कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों के बीच फैली भ्रांतियों के बारे में लोगों को मुंडारी में समझाया। कहा कि राज्य के ग्रामीण इलाकों में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा वैक्सीन को लेकर दुष्प्रचार किया जा रहा है। जिसके कारण गांव के लोग स्वास्थ्य कर्मियों को देखते ही उत्तेजित हो जा रहे हैं। उन्होंने कहा मेरे विधानसभा क्षेत्र  में भी इस तरह की घटना हुई थी इसी कारण मैंने अपने स्तर से कोरोना जागरूकता रथ की शुरुआत की है।

राशन भी बांटा MLA ने
उनुक़द के ग्रामीणों ने हाथ उठा कर प्रण लिया कि इस तरह की घटना की दुबारा नहीं होगी। इस दौरान विधायक के द्वारा ग्रामीणों के बीच राशन का भी वितरण किया गया।