logo

जीईएल चर्च शापिंग कॉम्पलेक्स में बैडमिंटन से हो रही सुबह से युवाओं को राहत

5160news.jpg
द फॉलोअप टीम,रांची:
जीईएल चर्च शापिंग कॉम्पलेक्स में इन दिनों सुबह बैडमिंटन के साथ उजाला फैला रही है। शहर के युवाओं की टोली रोज पहुंचती है। खेल के साथ एकजुटता की भावना का संचार हो रहा है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए रविवार सुबह दूसरे राहत इंदौरी मेमोरियल बैडमिंटन टूर्नामेंट का आगाज हुआ। आयोजन में हाजी हलीम, अकीलुर रहमान, निहाल अहमद, नफीसुल आबेदीन, अब्दुल मन्नान, मोहम्द्े च मकबूल, मोहम्महद नसीम, वारिस कुरैशी और इकराम कुरैशी आदि का योगदान शामिल है।



राहत इंदौरी मेमोरियल बैडमिंटन टूर्नामेंट का आगाज
बतौर चीफ गेस्टब पूर्व विधायक जयप्रकाश गुप्ता और सामाजिक कार्यकर्ता सुनील सहाय ने कहा कि खेल जीवन का अभिन्न अंग है। यह मानसिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। खेल समाजिक सदभावना का अग्रदूत है। शारीरिक चुस्ती के लिए भी सभी को अपने जीवन में खेल को शामिल करना चाहिए। 

ये भी पढ़ें......

प्रदर्शनी मैच से हुई शुरुआत
पहले दिन की शुरुआत प्रदर्शनी मैच से हुई। सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मयद नवाब और आफताब खान के बीच खेला गया। टूर्नामेंट लीग के चार मैच खेले गए। पहले मैच में डॉ शेरान अली और अब्दुल खालिक की जोड़ी ने मो हसन और मो तौहीद को सीधे सेटों 21-9,21-5 से एकतरफा पराजित किया। जबकि मीर और पप्पू ने कमाल और एजाज को 21-17,21-12 से, मीमशाद और नसीम ने मो नौशाद और एस मिंज को 21-11,21-16 से और अंतिम मैच में पत्रकार मुस्तकीम आलम और मो सुफियान की जोड़ी ने मो नेहाल और परवेज को 21-18,21-15 से हराकर जीत दर्ज की।