logo

नक्सलियों की ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच ड्राइवर सुरक्षित बचा ले गया रांची-चाईबासा बस, पकड़ाया नक्सलाइट सुशील बोदरा

3796news.jpg
द फॉलोअप टीम, चाईबासा:
रांची से चाईबासा आ रही बस जब बीती रात बंदगांव पहुंची, तो पहले से ही ताक लगाए बैठे नक्सलियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। ड्राइवर ने बस को नहीं रोका और तेजी के साथ आगे बढ़ा दी। चालक की सूझ-बूझ से यात्रियों की जान बची। उसने बस को सुरक्षित चाईबासा पहुंचा दिया। बताया कि उसने करीब 4 बार गोली चलने की आवाज सुनी। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

पहले भी नक्सली कर चुके हैं बसों पर हमला
चक्रधरपुर के एसडीपीओ नाथू सिंह मीणा ने पत्रकारों को बताया कि घटना रविवार देर शाम की है। अब तक इस बारे में नहीं कहा जा सकता कि आखिर नक्सलियों ने फायरिंग क्यों की थी। उन्होंने बताया कि रांची चाईबासा रूट में पहले भी नक्सलियों ने हमला किया है।

ये भी पढ़ें....

टीम ने मिलकर पकड़ा सुशील बोदरा को 
चाईबासा की पुलिस और सीआरपीएफ 60 बटालियन ने डेरवा हाट बाजार से प्रतिबंधित भाकपा  नक्सली संगठन के सक्रिय सदस्य सुनील बोदरा उर्फ सुशील को गिरफ्तार किया है।  पुलिस को सूचना मिली थी कि गोईलकेरा थाना अन्तर्गत कांड का प्राथमिकी अभियुक्त डेरवा हाट-बाजार में राशन का कुछ सामान लेने के लिए आया हुआ है।

पुलिस को देखकर भागने लगा 
पुलिस को देखकर वो भागने लगा। लेकिन पुलिस ने दौड़कर जब उसे पकड़ा तो उसने अपना नाम सुशील बोदरा बताया। बोदारा पर 10 फ़रवरी 2020 को दिलबर भेंगरा की ह्त्या में शामिल होने, पुलिस फोर्स को नुकसान पहुंचाने हेतु आईईडी बम लगाने, नक्सली पोस्टर बैनर लगाने के मामले में आरोप है। उसके विरुद्ध गोईलकेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज है।