logo

झारखंड के गांवों तक पहुंचा ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा

3954news.jpg
द फॉलोअप टीम, गिरीडीह:
देह कारोबार के लिए पहले ठिकाना शहर और महानगर हुआ करते थे। अब इसकी पहुंच गांवों तक हो चुकी है। इसकी वजह है, मोबाइल और नेट की सर्वसुलभ उपलब्धता। झारखंड के गांवों में भी ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा शुरू हो गया है। धंधे में शामिल लोग महानगरों में मेल-फिमेल पार्टनर मुहैया कराते हैं। ऐसे ही एक धंधेबाज को गुजरात पुलिस की पहल पर गिरिडीह पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से मोबाइल भी जब्तग किया गया है, ताकि और आरोपियों की तलाश की जा सके।



कोडरमा का रहनेवाला आरोपी
आरोपी राकेश कुमार सिंह कोडरमा का रहनेवाला है। वो संजय दत्त की फिल्म देशी ब्वॉय की तर्ज पर ऑनलाइन देह कारोबार का रैकेट चला रहा था। घोड़थंबा ओपी पुलिस ने गुजरात के राजकोट जिला पुलिस की निशानदेही पर पकड़ा है। ओपी प्रभारी रोशन कुमार ने बताया कि गिरिडीह एसपी के निर्देश पर गिरफ्तारी हुई है। 

ये भी पढ़ें.....

राजकोट पुलिस ने किया खुलासा
गुजरात के राजकोट के एक होटल में छापेमारी के दौरान कई जोड़े पकड़े गए थे। पूछताछ में जोड़ों ने पुलिस को वह मोबाइल नंबर उपलब्ध करा एक दूसरे को मिलाने की जानकारी दी थी। गुजरात पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो कोडरमा के मसमोहना निवासी 30 वर्षीय युवक राकेश कुमार सिंह की संलिप्तता उजागर हुई।