logo

डीएसपी के रिवाल्वर से अनजाने में नहीं चली थी गोली, आईपीएल में सट्टेबाजी को लेकर हुई हत्या!

10682news.jpg
द फऑलोअप टीम, कोडरमा:
कभी कभी आंखे जो देखती हैं और कान जो सुनता है, वो भी झूठ साबित होता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला। डीएसपी के सर्विस रिवाल्रवर से ही चली गोली और एक की मौत हो गई।  फॉलोअप ने शुक्रवार देर शाम ही आपको बताया था, बिहार के डीएसपी कोडरमा में गिरफ्तार, आखिर कैसे उनके रिवॉल्वर ने ही ले ली दोस्त की जान। अब इसमें नया मोड़ आ गया है। बिहार के बक्सर के प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार  और उनके दो दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही डीएसपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी की सर्विस रिवाल्वर भी जब्त कर ली गई है।मृतक के परिजनों के अनुसार आईपीएल में सट्टेबाजी के पैसों की लेनदेन की वजह से साजिश के तहत निखिल रंजन की हत्या की गई है।



कैसे घटी थी घटना
प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार के साथ उनके तीन दोस्त बिहार से कोडरमा आए थे। तिलैया डैम में शुक्रवार शाम पिकनिक मना रहे थे। फोटो शूट के दौरान आशुतोष कुमार की सर्विस रिवाल्वर से गोली चली। जिसमें उनके साथ आए उनके मित्र निखिल रंजन की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों के आवेदन पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और ट्रेनी डीएसपी आशुतोष कुमार समेत उनके दोस्त सौरव कुमार और सूरज कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

परिवार वालों को नहीं थी पसंद दोस्ती 
पूरे मामले को लेकर मृतक निखिल रंजन के मामा अनिल कुमार का कहना है कि डीएसपी आशुतोष कुमार के साथ उनके भांजे की दोस्ती परिवार में किसी को पसंद नहीं थी। इधर कुछ वक्त से दोनों के बीच आईपीएल में सट्टेबाजी और पैसों की लेनदेन को लेकर भी विवाद होता रहता था। आशुतोष कुमार अपनी वर्दी का रौब दिखाकर कुछ लोगों से आईपीएल में सट्टेबाजी करवाते थे। उनके भांजे की इसी विवाद को लेकर हत्या की गई है।
 


निखिल के पिता ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग
निखिल रंजन के पिता ऋषि देव प्रसाद ने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। पूरा मामला सीआईडी (CID) को सौंपने की अपील की है। उन्होंने बताया कि आशुतोष कुमार उनके बेटे निखिल को बिहार शरीफ में एक सगाई समारोह में जाने के नाम पर कोडरमा लेकर आ गया। तिलैया डैम में पिकनिक के बहाने अपनी सर्विस रिवाल्वर से उनके बेटे की जान ले ली।