logo

जांच के नाम पर पड़ोसी ने ठग लिए 10 लाख, थाने में पहुंचा शिकायत लेकर

8810news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची;

अरगोड़ा थाना क्षेत्र से एक ठगी का मामला सामने आया है। जहां एक पड़ोसी ने कोविड मरीज से 10 लाख रुपये की ठगी कर ली।  टि्वन टावर में रहने वाले ललित मोहन से इलाज के नाम पर दस लाख ठग लिए गए। ललित मोहन ने आरोप उसी अपार्टमेंट में रहने वाले मेडिकल रिप्रजेंटेटिव अजित पर लगाया है।  ललित ने आरोप लगाया है कि अजित ने उनसे कोविड के इलाज और रेमडेसिविर इंजेक्शन के दो डोज के लिए 10 लाख ले लिए हैं और रेमडेसिविर इंजेक्शन दिया ही नहीं। 

ऐसे हुई ठगी की शरुआत
ललित ने दस अप्रैल को वैक्सीन ली थी। जिसके बाद उन्हें बुखार आ गया था। दवा लेने के बाद भी बुखार कम नहीं हो रहा था तो ललित की पत्नी ने अजित की पत्नी को बताया। जिसके बाद अजित ने 13 अप्रैल को उन्हें डॉक्टर के चेक अप के लिए  भेजा। कई रोज दवा खाने के बाद भी बुखार नही उतरा तो अजित ब्लड सैंपल लेने के लिए एक नर्स के साथ ललित के घर पहुंचा और पैसे ठगने शुरू कर दिए। उनसे कहा गया कि रिपोर्ट पॉजिटिव है और अस्पताल में भर्ती किया। इस दौरान अजित, ललित की पत्नी से इलाज के नाम पर पैसे ठगता रहा। कुल 10 लाख रूपये ठग लिए। 

अस्पताल से निकले तो 1 लाख बिल
जब ललित अस्पताल से निकले तो उन्हें अस्पताल ने मात्र एक लाख का बिल दिया गया तो वह चौंक गए। जांच करने से पता चला कि अजीत ने पैसे उनकी पत्नी से ठग लिए है। जिसके बाद उन्होंने अजीत से पैसे मांगे तो अजित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। ललित ने अरगोड़ा  थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।