logo

नाबालिग लड़की ने किया सुसाइड! 2 दिन तक कमरे में पड़ा रहा शव

7437news.jpg
द फॉलोअप टीम, हजारीबागः 

जिले के नौसेना थाना क्षेत्र (Nausena Police Station Area) के रहने वाली 17 वर्षीय नेहा कुमारी ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि नाबालिग ने सुसाइड तीन दिन पहले किया था। अब जा कर उसका शव मिला है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

पिछले 2 दिनों से लापता थी नाबालिग
जानकारी के मुताबिक हजारीबाग के लोसिंघना थाना क्षेत्र के वारसी कॉलोनी में किराए के मकान में मृतक नेहा रहती थी। बताया जा रहा है कि 13 अप्रैल की सुबह नाश्ता करने के बाद नेहा अपने कमरे मे चली गई। इसके बाद से उसे दो दिनों तक नहीं देखा गया। जब लोग उसकी तलाश करने कमरे में गए तो रूम अंदर से लॉक था और कमरे से भयंकर बदबू भी आ रही थी। अनहोनी की आशंका से दरवाजा तोड़ा गया।  

रूम में मिला नाबालिग का सड़ा-गला शव
दरवाजा तोड़ कर रूम खोला गया, तो अंदर शव पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस उसके परिजनों को भी सूचना देने में लगी है। पुलिस आत्महत्या सहित और भी कई एंगल से मामले की जांच कर रही है।