logo

जनता के सवालों से बचना चाहते हैं सीएम हेमंत सोरेन: भाजपा

5762news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
विधानसभा बजट सत्र को लेकर भाजपा विधायक दल की बैठक रविवार को हुई। जिसमें पार्टी के विधायकों ने सरकार को नियोजन नीति, लॉ एण्ड ऑर्डर, नेता प्रतिपक्ष के मुददे समेत हेमंत सरकार के किए गये वादों को सदन में उठाने का निर्णय लिया। साथ तय किया गया कि हर मुददे को सदन में आक्रामक तरीके से रखा जाए।

भाजपा नेता बोले, नौकरी खत्म करने वाली सरकार 
मीडिया को संबोधित करते हुए भवनाथपुर के विधायक भानू प्रताप शाही ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन जनता के सवालों से बचना चाहतें हैं। इसलिए उन्होंंने सोमवार को होने वाली मुख्यमंत्री प्रश्न काल को विलोपित कर दिया है। उन्होंंने कहा ये सरकार नौकरी खत्म करने वाली सरकार है। जिसे जनता के सवालों का जवाब देना ही होगा। राज्य में नियोजन नीति रदद होने की वजह से जितनेे लोगों की नौकरी गई, जितने पर तलावर लटकी है, साथ हीं अनुबंधन कर्मियों की मांग को भाजपा अपनी आवाज सदन में बनायेगी। 


हत्या और बलात्कार को रोक नहीं पा रही हेमंत सरकार
भानू प्रताप शाही ने हेमंत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में लगातार बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैंं। हर दिन निर्दोष लोगों की हत्या हो रही है, लेकिन फिर भी सरकार मौन है, जब भाजपा के कार्यकर्ता इन मुददोंं को उठाते हैं, तो उन्हे जेल भेज दिया जा रहा है। अभी तक 107 भाजपा कार्यकर्ताओं पर अलग-अलग मामले में केस दर्ज किया जा चुका है, जिसे पार्टी सदन में उठाने का काम करेगी।

बस की तरह चल रही है सरकार
भाजपा विधायक भानू प्रताप शाही ने कहा कि सरकार किसी बस की तरह चल रही है, हेमंत ड्राईवर है, तो कांग्रेस कनडक्टर और आरजेडी खलासी की तरह काम कर रही है, तीनों को आपस में तालमेल नहीं है। 



नेता प्रतिपक्ष की मांग फिर होगी तेज
भाजपा विधायक भीनू प्रताप शाही ने कहा कि इस बार भी हम अपने विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष का दर्जा देने की मांग को सदन में रखेंगे। सरकार साजिश के तहत हमारे नेता को नेता प्रतिपक्ष का दर्जा नहीं दे रही ताकि विपक्षी पार्टी कमजोर बन कर रहे, लेकिन बाबूलाल मरांडी सभी विधायकों के दिलों पर राज करते हैं, जनता उन्हे दिल से नेता मानती है। सरकार लाख प्रयास कर के भी सदन में जनता के सावलों से नहीं बच सकती ।