logo

ब्रेकिंग: मेडिकल की छात्रा ने लगाई फांसी, सेल सिटी स्थित घर में फंदे से झूलता मिला शव

6621news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:  
मेडिकल की पढ़ाई कर रही छात्रा ने खुदकुशी कर ली। प्रारंभिक जांच में छात्रा के डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है। मिल रहे समाचार के मुताबिक छात्रा ने सेल सिटी स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के वास्तविक कारणों की पड़ताल में जुट गयी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

रिम्स में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी छात्रा
जानकारी के मुताबिक छात्रा राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में फार्माकोलॉजी की पढ़ाई कर  रही थी। वो पीजी फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। कहा जा रहा है कि छात्रा डिप्रेशन से जूझ रही थी। एक साल पहले उसकी काउंसिलिंग भी कराई गयी थी। फिलहाल वो अपने घर में थी। छात्रा की आत्महत्या के बाद से माता-पिता समेत तमाम परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वे कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। 

सेल सिटी स्थित घर में छात्रा ने लगाई फांसी
जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोपहर में छात्रा अपने कमरे में थी। जब परिजन उसे बुलाने उसके कमरे में पहुंचे तो उसने दरवाजा नहीं खोला। कई बार आवाज लगाने के बाद भी उसकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। परिजन किसी अनहोनी की आशंका से डर गये। तभी दरवाजा तोड़ा गया तो छात्रा कमरे में फंदे से झुलती मिली। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस पड़ताल में जुट गयी है।