logo

आतंकी गतिविधियों का हब बन रहा पंजाब, पीएम पर हुआ हमला प्रत्येक भारतीय पर हमलाः कंगना रनौत 

16801news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई:
अपनी बेबाक बयानबाजियों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री सुरक्षा चूक मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस भड़क गयी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने इस वाक़या को लोकतंत्र की हत्या करार दिया है। कंगना ने पंजाब में प्रदर्शनकारियों को आतंकी गतिविधियों से जोड़कर बताया है।


 

क्या लिखा पोस्ट में 
कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, 'पंजाब में जो हुआ वो, बहुत ही शर्मनाक है। माननीय प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए नेता और प्रतिनिधि हैं और 1.4 बिलियन लोगों की आवाज हैं, उनपर हुआ हमला प्रत्येक भारतीय पर हमला है। ये हमारे लोकतंत्र पर भी हमला है। पंजाब आतंकी गतिविधियों के लिए हब बनता जा रहा है, अगर अभी इन्हें नहीं रोका गया, तो देश को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी'।


 

क्या है मामला 
दरअसल पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा में भारी चूक सामने आई। प्रदर्शनकारियों द्वारा रास्ता रोके जाने के कारण प्रधानमंत्री का काफिला 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा। इसके बाद प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात एसपीजी ने मोर्चा संभाल लिया। सुरक्षा में चूक के बाद पीएम मोदी रैली रद्द कर बठिंडा एयरपोर्ट वापस आ गये। एयरपोर्ट पर उन्होंने अधिकारियों से कहा था कि अपने सीएम से कहना कि मैं यहां तक जिंदा लौट पाया। बीजेपी कह रही है कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ बड़ी साजिश रची थी जो नाकाम हो गई।  बीजेपी का आरोप है कि जानबूझकर प्रदर्शनकारियों को पीएम के रास्ते पर भेजा गया।