logo

ठग सुकेश के साथ प्राइवेट फोटो लीक, जैकलीन ने सर्कुलेट न करने की अपील की

16893news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई:

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं।  सोशल मीडिया पर जैकलीन का सुकेश चंद्रशेखर के साथ वाली एक प्राइवेट तस्वीर सामने आई है। इस मामले पर शनिवार को जैकलीन ने एक बयान जारी कर लोगों से अपील की है कि उनकी तस्वीरें सर्कुलेट नहीं की जाएं।उनके लिए यह एक मुश्किल का समय है। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट कर कहा है इस देश ने मुझे हमेशा प्यार दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त शामिल हैं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। इस समय में मैं एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैन जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे। आग्रह है कि आप मेरी प्राईवसी का ख्याल रखें और मेरी निजी फोटो ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते हैं। मुझे आशा है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी।

कमेंट सेक्शन ऑफ किया 

जैकलीन ने अपने इस इंस्टाग्राम में कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया है। गौरतलब है कि 200 करोड़ के ठग आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन का नाम जुड़ा था। इसमें जैकलीन तीन बार ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं। सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी निजी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें सुकेश जैकलीन को किस करते दिख रहे हैं।

 

मुश्किल समय से गुजर रही

बता दें कि हाल ही में जैकलीन की मां को अचानक ही दिल का दौरा आया था। जिसके बाद उन्हें बहरीन के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जैकलीन इन दिनों मुश्किल दौर का सामना कर रही है। उनकी मां डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। फिलहाल जैकलीन ने उनकी तस्वीर को सर्कुलेट ना करने की अपील की है साथ ही अपना कॉमेंट सेक्शन को भी ऑफ कर दिया है।