logo

हेमंत कहते हैं अवैध काम नहीं होने देंगे, बाबूलाल बोले दुमका में हो रहा बालू का अवैध कारोबार

3671news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबादः 
सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि दुमका के मयूराक्षी नदी से बालू का अवैध कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। यहां का बालू बिहार में अवैध तरीके से बेचा जा रहा है।  जबकि सीएम हेमंत सोरेन कहते हैं कि कोई भी अवैध काम झारखंड में नहीं होगा। वो अवैध बालू कारोबार को क्यों  नहीं रुकवा रहे। उनके दल झामुमो के लोग ही इस अवैध कारोबार में लगे हुए हैं। बाबूलाल एक सप्ताह बाद संथाल परगना से रांची लौटते हुए धनबाद सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंंने भाजपा विधायक राज सिन्हा और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। 

जम्मू कश्मीर में भाजपा की जीत
कांग्रेस के ताली और थाली बजाओ कार्यक्रम पर तंज कसते हुए बाबूलाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात से कांग्रेस के पेट में दर्द हो जाता है। कम से कम कांग्रेस इसी बहाने एक जुट हो जाएं, तो भी इनका भला हो जाए। जनता देख रही है कि जम्मू कश्मीर में भी डीडीसी का चुनाव भाजपा जीत जाती है।

निर्वाचन और सूचना दोनों आयुक्त का पद खाली
बाबूलाल बोले कि सदन में मेरे नेता प्रतिपक्ष बनने पर सरकार को डर इस बात का है कि सूचना आयोग का जो पद रिक्त पड़ा है वह तुरंत बहाल हो जाएंगे। सरकार के भ्रष्टाेचार की पोल खुलेगी। स्थानीय निकाय का चुनाव सरकार नहीं कराना चाहती है।  नेता प्रतिपक्ष नहीं होने के कारण निर्वाचन आयुक्त का पद रिक्त होने का सरकार बहाना बना रही है।