logo

अपराधी बना रहे थे ज्वेलरी शॉप लूटने की योजना, पुलिस ने हथियार सहित रंगेहाथ धर दबोचा

5841news.jpg
द फॉलोअप टीम, गिरिडीह:
चार अपराधी जेवर दुकान के संचालक को लूटने की तैयारी में थे। अपराधियों को गिरिडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किया गया है। एसपी अमित रेणु ने अपराधियों के गिरफ्तारी का खुलासा किया। एसपी के अनुसार शाम 7 बजे सूचना मिली कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बदडीहा स्थित गपैय जाने वाली सड़क में कुछ देर से तीन चार लड़के  इधर-उधर घूम रहे थे। ये सभी किसी अपराध को अंजाम देने की तैयारी में थे।  
पुलिस को जैसे ही इनकी सूचना मिली वैसे ही  एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया। चारों संदेही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। सबकी तलाशी भी ली गई। तलाशी में इनकी साजिश का खुलासा हो गया। 

ये भी पढ़ें.....

बदमाशों के पास से हथियार बरामद
आरोपियों के पास से एक देसी पिस्टल, 2 मैगजीन, 6 जिंदा गोली, एक बाइक और तीन मोबाईल बरामद किया गया है।  एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों में दो बिरनी और दो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बदडीहा के निवासी है। गिरोह का सरगना बदडीहा का प्रवीण विश्वकर्मा उर्फ छोटू है। जेवर दुकानदार को लूटने के लिए बिरनी से विकास साव और भागीरथ दास को बुलाया गया था। घटना को अंजाम देने के लिए ये लोग बदडीहा में एकत्रित हुए थे। इनसबके पहले से भी कई आपराधिक इतिहास रहे है।