logo

2 वाहनों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, 4 लोगों की झुलसकर हुई दर्दनाक मौत

11893news.jpg

द फॉलोअप टीम, अजमेर: 

राजस्थान से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक 2 वाहनों के बीच हुई टक्कर में भीषण आग लग गई जिसकी चपेट में आकर 4 लोगों की मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक वहां राहत और बचाव का काम जारी था। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम पहुंची है। 

 

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना राजस्थान के अजमेर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 की है। बताया जा रहा है कि देर रात यहां दो वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते। बचाव कर पाते 4 लोगों की आग की चपेट में आगर मौत हो गई। आदर्शन नगर के उपनिरीक्षक कन्हैया लाल ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी
गौरतलब है कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड औऱ स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। आग इतनी भीषण थी कि राहत औऱ बचाव कार्य में मुश्किल आ रही थी। किसी तरह से स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने चारों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।