logo

पलामू: कारीमाटी घाटी में अनिंयत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चालक की दर्दनाक मौत

10265news.jpg
द फॉलोअप टीम, पलामू: 

पलामू में भीषण सड़क दुर्घटना घटी। घटना मंगलवार की है। हादसे में चालक की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना पलामू जिला के पांकी थानाक्षेत्र अंतर्गत पांकी-बालूमाथ मुख्य मार्ग में कारीमाटी घाटी की है। जानकारी के मुताबिक घाटी में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा कितना गंभीर था इसका अंदाजा इस बात से लगाजा जा सकता है कि ट्रैक्टर और ट्रॉली अलग-अलग हो गई। 

दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर में नंबर प्लेट ही अंकित नहीं था
गौरतलब है कि अभी तक ट्रैक्टर के मालिक और इसके चालक की पहचान नहीं हो पाई है। हैरानी की बात है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर में नंबर तक अंकित नहीं है। कुछ दिन पहले पांकी पुलिस ने दो ट्रैक्टरों को बालू की अवैध ढुलाई करते हुए पकड़ा था, उन वाहनों में भी नंबर अंकित नहीं था। 

पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। मृत चालक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। चालक की शिनाख्त होने के बाद ही कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा सकेगा। इस घटना ने जिले में फिर से अवैध बालू ढुलाई की पोल खोल दी है। ट्रैक्टर में नंबर प्लेट का नहीं होना मामले की गंभीरता को और बढ़ाता है। बिना नंबर प्लेट के संबंधित ट्रैक्टर कैसे सड़कों पर चल रहा था ये जांच का विषय है। फिलहाल जांच जारी है।