logo

राज्य परियोजना निदेशक से मिला एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा का शिष्टमंडल

16380news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

गुरुवार को एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा का शिष्टमंडल राज्य परियोजना निदेशक किरण कुमारी पासी से मिला। मोर्चा ने जो बात रखी उसके आलोक में ये बातें तय गई है। एसडीपी ने निर्देश दिया है कि 14 दिसंबर की वार्ता का प्रोसिडिंग मोर्चा के शिष्टमंडल को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया। कहा कि वार्ता के दिन ममता एलिजाबेथ लकड़ा ऑफिस में नहीं थीं। आते ही शिष्टमंडल के सदस्यों के व्हाट्सएप पर भेज दिया जायेगा। वादा किया गया कि टेट विसंगति को 1 सप्ताह में दूर किया जायेगा। 

प्रोफाइल को इवीवी पर अपडेट करवा लें
एसडीपी ने निर्देश दिया है कि सभी प्रभावित पारा शिक्षक अपनी-अपनी प्रोफाइल को इवीवी पर अपडेट करवा लें। जयंत मिश्रा और प्रमोद सिन्हा को ईवीवी से टाटा लेकर संचिका प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया। डीएलएड कर रहे पारा शिक्षकों, जिनका अंतिम परिणाम एनसी अंकित होने के कारण जारी नहीं हो पा रहा है उनके लिए एनआईओएस का पोर्टल खोलने अथवा अंतिम परिणाम का रास्ता निकालने के लिए एनआईओएस के निदेशक के साथ मीटिंग करने का निर्देश एसपीडी जयंत मिश्रा को दिया गया। 

राज्य परियोजना निदेशक ने क्या बताया
राज्य परियोजना निदेशक ने एकीकृत पारा शिक्षक संघ के शिष्टमंडल को बताया कि आप लोगों की नियमावली को कैबिनेट से पारित कराने का निर्देश 20 तारीख को ही था। तारीख बढ़कर 23 दिसंबर हो गई। अब सूचना मिली है कि ये 27 या 28 दिसंबर को पारित कराया जायेगा। शिष्टमंडल में संजय कुमार दुबे, ऋषिकेश पाठक, प्रमोद कुमार, मोहन मंडल, प्रद्युम्न कुमार सिंह (सिंटू), जसीम अंसारी, संतोष कुमार पंडित, मनोज शर्मा, नंदलाल साह, अनूप दत्ता, विमलेश महतो, सिलोन भारती, सज्जाद अंसारी, नफीस अख्तर, राजेश महतो, शनीफ अंसारी, जाबिर हुसैन शामिल थे।