logo

कूलिंग पॉंड में तैरता मिला लापता युवक का शव, हत्या या आत्महत्या! जांच में जुटी पुलिस

5235news.jpg
द फॉलोअप टीम, बोकारो: 
बोकारो में लापता हुए एक युवक का शव मिला है। युवक का नाम तुषार है जो बीते 13 फरवरी की दोपहर से ही लापता था। वो घर में दोस्तों से मिलने की बात कहकर निकला था लेकिन जब देर शाम वो वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस में सूचना दी थी। युवक का शव बोकारो स्थित एक कूलिंग पॉंड से मिला है। पुलिस मौत के कारणों की पड़ताल में जुटी है। 

परिजनों ने कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
जानकारी के मुताबिक बोकारो का रहने वाला तुषार 13 फरवरी की दोपहर को दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था। तुषार अपनी साइकिल से निकला था। जब देर शाम वो वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पहले तो ढूंढ़ा। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। अब कूलिंग पॉन्ड से युवक का शव मिला है। 

2 दिन तक पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान
इससे पहले तुषार को तलाशने की काफी कोशिश की गई। तलाशी अभियान के दौरान ही बीते 15 फरवरी को तुषार की साइकिल और उसका चश्मा कूलिंग पॉन्ड के पास मिला। कूलिंग पॉन्ड के पास से साइकिल मिलने पर पुलिस ने जांच की दिशा वहां केंद्रित की। अब 16 फरवरी को गोताखोरों की सहायता से युवक तुषार का शव पॉन्ड से निकाला गया। 

परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर रही पुलिस
स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक शायद दोपहर को तैराकी के इरादे से पॉन्ड में आया होगा जहां उसके साथ हादसा हो गया। बीते कुछ दिनों में ये कूलिंग पॉन्ड आत्महत्या की घटनाओं के लिए भी कुख्यात रहा है। पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस मामले में हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं कर रही। फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। 
तुषार के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है कि उसे कोई परेशानी तो नहीं थी। तुषार कहीं किसी तनाव में तो नहीं था।