logo

बेटा हुआ है...! इतना सुनते ही कोरोना संक्रमित मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया

7742news.jpg
द फॉलोअप टीम, जालोर:

राजस्थान में जालोर जिले में कोरोना की क्रूरता देखने को मिली। एक मां ने अपने बच्चे को जन्म देते ही इस दुनिया से अलविदा कह दिया। कोरोना से जूझ रहीं सरोजकुंवर नामक महिला ने बेटे को जन्म दिया। बच्चा धारपुर मेडिकल कॉलेज के केयर सेंटर में डॉक्टरों की निगरानी में है। सरोजकुंवर का विवाह जालोर जिले की हड़मतिया गांव में हुआ था। परिजन काफी दुखी हैं। 

गर्भावस्था में संक्रमित हुई थी महिला
सरोज गर्भावस्था के समय कोरोना  की चपेट में आ गईं थी। एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसके पॉजिटिव होने का पता चला। गर्भवती सरोज का धारपुर हॉस्पिटल में विशेषज्ञ टीम की निगरानी में में ऑपरेशन से प्रसव हुआ। बेहोशी से जैसे ही वह उठी उन्हें बताया गया बेटा हुआ है। इतना सुनते ही महिला ने आंखें बंद कर लीं। उनका शव परिवार जनों को सौंप दिया गया। उनका नवजात बच्चा धारपुर मेडिकल कॉलेज के बेबी केयर सेंटर में है। डॉक्टरों की निगरानी में है। 

जांच रिपोर्ट के बाद ही मिलेगा बच्चा
अस्पताल की डॉक्टर डॉ. माधुरी अलवानी ने बताया कि डॉ. हिरेन और डॉ. तेजस ने सरोज कुंवर का ऑपरेशन से प्रसव करवाया। बच्चा केयर सेंटर में है। बच्चे का आरटीपीसीआर टेस्ट भी करवाया गया है। रिपोर्ट आने के  रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को बच्चा सौंप दिया जाएगा ताकि कोई खतरा ना हो।