logo

रांची: विधानसभा भवन के सामने ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, दुर्घटना में CISF की महिला कॉन्स्टेबल की मौत

5148news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
राजधानी रांची के नगड़ी थाना इलाके में झारखंड विधानसभा के नए भवन के सामने भीषण सड़क दुर्घटना हुई। सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में जान गंवाने वाली महिला का नाम मुन्नी कुमारी शर्मा है। मुन्नी सीआइएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल थीं। 

स्कूटी सवार महिला जवान की मौत
जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना सीआइएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद जनकपुर थाना प्रभारी और ग्रामीण एसपी नौशाम आलम घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि सीआइएसएफ की महिला जवान मुन्नी कुमारी स्कूटी से कहीं जा रही थी। विधानसभा के नये भवन के सामने खादी भंडार के पास उनका वाहन असंतुलित हो गया और ये दुर्घटना हो गई। 

ये भी पढ़ें......

पुलिस ने जब्त किया एलपी ट्रक
दुर्घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल की स्कूटी को ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने दुर्घटना के लिए जिम्मेदार एलपी ट्रक को जब्त कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दुर्घटना के बाद महिला कांस्टेबल का शव सड़क पर काफी देर तक यूं ही पड़ा रहा। लोगों ने पुलिस पर मूकदर्शक बने रहने का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक सूचना पर पहुंची सीआइएसएफ की एंबुलेंस शव को लेकर गई।