logo

OBC को 27 फीसद आरक्षण मामले में भाजपा ने हेमंत सरकार को लिया आड़े हाथ

13061news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची:

 दिन में राज्‍य की गठबंधन सरकार में शामिल कांग्रेस की ओर से OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण दिलवाने के लिए राज्‍य स्‍तरीय प्रदर्शन किया गया। वहीं शाम में भाजपा ने OBC को 27 फीसद आरक्षण मामले में हेमंत सरकार को आड़े हाथ लिया है। बीजेपी रांची महानगर कार्यालय में रांची सांसद संजय सेठ ने कहा कि बड़े-बड़े वादे और घोषणा चुनाव से पहले जेएमएम और कांग्रेस ने किया, लेकिन धरातल पर आज कुछ भी दूर-दूर तक दिखाई नहीं पड़ता है। इस सरकार ने झारखंड की भोली भाली जनता को ठगने का ही काम किया है। आज अपराधिक मामले दिन रात बढ़ रहे हैं, हमारी बहनों की सुरक्षा तार तार है और बेरोजगारी की पराकाष्ठा है, लेकिन यह निकम्मी सरकार चैन की बंसी बजा रही है । इनकी निद्रा टूटने का नाम नहीं लेती।

 

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में

 

रांची विधायक सी पी सिंह ने तीखे स्वर में यह बताया कि जेएमएम कांग्रेस ने कहा था कि सरकार में आएंगे तो 3 महीने के अंदर पिछड़ों को 27% आरक्षण देंगे, परंतु आज 2 वर्ष बीतने को आए हैं इस विषय को लेकर कोई सुगबुगाहट हेमंत सोरेन और उनके साथियों में दिखाई नहीं देती। वर्तमान सरकार सिर्फ ठगी और नाकामी का सिंबल मात्र बनकर रह गई है।

 

कार्यक्रम में हटिया विधायक नवीन जयसवाल ने कहा कि पिछड़ों को जो सम्मान 70 वर्ष में कांग्रेस ने नहीं दिया, पिछड़ा आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। परंतु झारखंड में हेमंत सरकार सिर्फ पिछड़ों से वादा करती है और वादे को तोड़ देती है । इस सरकार का लक्ष्य कहीं से भी जनकल्याण दिखाई नहीं देता। हेमंत सरकार की निष्क्रियता हर क्षेत्र में देखने को मिलती है। रांची महानगर के अध्यक्ष के.के.गुप्ता ने  पिछड़ों को 27 परसेंट आरक्षण देने की मांग की।  संचालन महानगर महामंत्री वरुण साहु और धन्यवाद ज्ञापन बलराम सिंह ने किया। इस अवसर पर महानगर मीडिया सेल से राजा सिंह उपस्थित थे। जानकारी सोशल मीडिया प्रभारी विश्वजीत सिंह ने दी है।