logo

पुलिस स्टेशन में युवक ने लगाई फांसी, 8 साल के बच्चे की हत्या का था आरोपी

7845news.jpg
द फॉलोअप टीम, गुमला: 
जिले के घाघरा थाना (Ghagra police station) परिसर में हत्या मामले को लेकर पुलिस ने मंगलवार को पूछताछ के लिए सभी नामजद लोगों को थाने बुलाया था। जहां घाघरा पाट निवासी कृष्णा उरांव ने पुलिस कस्टडी में खिड़की में लगी रॉड में गमछा बांधकर फांसी लगा ली। 

8 साल के बच्चे की हत्या का था आरोप 
जानकारी के मुताबिक एक हफ्ते पहले घाघरापाट में 8 साल बच्चे की हत्या कर तालाब में पत्थर से दबा दिया गया था। मृत बच्चे का जन्म फांसी लगाए युवक कृष्णा की पत्नी कमशीला और गांव के ही एक युवक के साथ संबंध के बाद हुआ था। गांव में उक्त युवक की संपत्ति में अनुज को हिस्सा देने का आदेश पंचायत ने सुनाया था। 

बच्चे की मां ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी
एक हफ्ते पहले उसी 8 साल के बच्चे अनुज उरांव की हत्या के बाद कृष्णा की पत्नी कमशीला ने युवक, उसकी पत्नी और मां पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों से पूछताछ करने के बाद घर वापस भेज दिया था। इनको मंगलवार को दोबारा बुलाया गया था। 

रॉड में गमछा बांध कर लगा ली फांसी 
मंगलवार को पूछताछ के लिए कृष्णा को बुलाया गया था। कमरे में जहां सस्पेक्टेड लोगों को रखा गया उसी रूम में कृष्णा ने खिड़की में लगी रॉड में गमछा बांधकर फांसी लगा ली। कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना के बाद एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, बीडीओ विष्णुदेव कश्यप, इंस्पेक्टर एस एन मंडल थाने में देर रात तक रुके रहे।