logo

शिवरात्रि का मेला देख लौट रहे लोग दुर्घटना का शिकार, 1 की मौत 3 गंभीर रूप से घायल

6275news.jpg
द फॉलोअप टीम, पलामू :
जिले के मेदनी नगर में सदर थाना क्षेत्र चियांकी पहाड़ के पास एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान गढ़वा के रमना खुर्द बहियार गांव के 50 वर्षीय महेंद्र उरांव के रूप में की गयी। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात मृतक अपने सहकर्मियों के साथ शिवरात्रि का मेला देख अपने घऱ लौट रहा था। 

24 अप्रैल को होने वाली थी बेटी की शादी
हादसे में तीन लोग घायल हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक की एकलौती बेटी की शादी 24 अप्रैल को होनी है। मृतक के बेटे ने बताया कि शादी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। उसके पिता दहेज में देने के लिए मोटरसाइकिल सहित बाकी सामान की खरीदारी कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि दो-तीन दिनों में घर आकर कार्ड बांटेंगे लेकिन दुर्घटना ने सब छीन लिया। 

अनियंत्रित होकर खेत में पलट गयी गाड़ी 
जानकारी के अनुसार मेदिनीनगर के एक कबाड़ी दुकान में काम करने वाले महेंद्र अपने 7 सहकर्मियों के साथ भैंसाखुर मंदिर में शिवरात्रि का मेला देखने एक पिकअप वाहन से गये थे। 

ये भी पढ़ें.....

मेला देखकर लौटने के दौरान हुआ हादसा
गुरुवार की देर शाम मेला देखकर सभी वापस लौट रहे थे। इसी बीच चियांकी पहाड़ के पास टर्निंग पर चालक ने पिकअप वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे एक खेत में पलट गया। महेंद्र उरांव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ काम करने वाले सुरेश उरांव(50वर्ष),उमेश उरांव(35वर्ष) और प्रमोद उरांव(30वर्ष) बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। घटना के बाद पुलिस के सहयोग से सभी को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल लाया गय और जहां घायलों का इलाज चल रहा है।