logo

ट्रक, बाइक और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

5520news.jpg
द फॉलोअप टीम, कटिहार :
राज्य में सड़क हादसों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मंगलवार की अहले सुबह कुरसेला से कटिहार के गेराबारी के बीच बड़ा सड़क हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच भीषण टक्कर हो गयी। हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।  

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बता दें की सोमवार को इसी जगह पर सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हुई थी। 

ये भी पढ़ें....



क्या था मामला 
जानकारी के अनुसार ट्रक पूर्णिया से नवगछिया की तरफ ही जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रहा स्कॉर्पियो साइड लेने के दौरान जैसे ही आगे बढ़ा सामने से बाइक आ गई। इसकी वजह से तीनों गाड़ियां असंतुलित होकर टकरा गई। इस दौरान स्कॉर्पियो पुल की रेलिंग से बचने में ट्रक के अंदर चला गया। घायलों में से एक अर्जुन महतो ने सिर्फ इतना बताया कि स्कॉर्पियो पर 10 लोग थे, जिनमें तीन बचे हैं। वहीं घटनास्थल पर बाइक के टुकड़े तो मिले लेकिन, बाइक सवार का कुछ पता नहीं चल पाया है।   

एक ही परिवार के छह लोगों की हो गयी मौत 
जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियों की पिछली सीट पर बैठे 3 लोग गंभीर हालत में निकाले गए। इनमें से सिर्फ एक अर्जुन महतो बात करने की स्थिति में थे। उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो पूर्णिया के फुलवरिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रही थी। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक सभी 6 मृतक एक ही परिवार के थे। हादसे के बाद कुरसेला होकर कटिहार और पूर्णिया जाने वाले रास्ते को क्रेन लगाकर छोटी गाड़ियों के लिए खोला गया।